राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना कस्बे में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई। जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। हादसा लढ़ाणा की पहाड़ी के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार सवाईपुरा गांव निवासी मनीषा पुत्री सीताराम मीणा चचेरे भाई मनोज के साथ बाइक पर सवार होकर पलसाना कोचिंग में पढऩे आ रही थी। पीछे कुछ दूरी पर ही भाई त्रिलोक व प्रियंका भी थे। इसी बीच लढ़ाणा की पहाड़ी के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें मनीषा व मनोज घायल हो गए।

हादसे के बाद नजदीकी लोगों की मदद से दोनों को पलसाना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया। जबकि मनोज के पैर में लगी चोट का उपचार शुरू किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनीषा का शव मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कवायद व मामले की जांच शुरू कर दी है। मनीषा अपने भाइयों व बहन के साथ दिल्ली पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी। इसके लिए वह रोजाना बाइक पर ही पलसाना कोचिंग के लिए आती थी। गुरुवार को भी वह कोचिंग के लिए ही भाई- बहन के साथ रवाना हुई थी। इसी बीच हादसे का शिकार हो गई।

मनीषा की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में सन्नाटा छा गया,ग्रामीणों ने बताया कि मनीषा पढ़ाई में होशियार थी,तथा मिलनसार व्यक्त्वि रखतीं थी। परिवार के साथ ही उसके गांव वालों को भी उसकी मौत की खबर से गहन आघात हूआ।