पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि राजधानी में पड़ी गैंगवार हो सकती है जिसके चलते महेश नगर थाना इलाके की पुलिस ने गस्त कर राजू ठेठ की जानकारी उपलब्ध करवाई जिसमें उन्होंने पाया कि राजू ठेठ सीवेज फार्म स्थित एक मकान में रह रहा है तथा मकान के चारों तरफ सीसीटीवी से निगरानी रखी जा रही है।

जानकारी के बाद उच्च अधिकारियों के आदेश पर महेश थाना इलाके की पुलिस ने राजू ठेठ के निवास पर छापा मारकर राजू ठेहट सहित तीन प्राइवेट गार्ड को गिरफ्तार किया है गार्ड के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। हथियार लाइसेंस के है या बिना लाइसेंस के इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

महेश नगर थाना अधिकारी सज्जन सिंह ने बताया कि राजू ठेठ सीकर के बाद जयपुर में अपनी जड़े मजबूत करना चाहता है जिसके चलते उसने जयपुर में अपना निवास अड्डा बना रखा है तथा यहां से अपने साथियों को ऑपरेट कर रहा है।

मनोज नेहरा और राजू ठेठ आपस में दुश्मन

गैंगस्टर राजू ठेठ की बदमाश मनोज नेहरा के साथ रंजिश चल रही है अपना वर्चस्व बनाने के लिए दोनों एक दूसरे की हत्या कर देना चाहते हैं इसी के चलते राजू ठेठ ने अपने सिक्योरिटी में बहुत खास इंतजाम कर रखे थे राजू ठेठ अपने पास तीन हथियार धारी गार्ड रखता हैं।

राजू ठेठ को गिरफ्तार करते ही उसके दुश्मनों ने राजू ठेठ को मारने के लिए योजनाएं बनानी शुरू कर दी है जिसके चलते महेश नगर थाना इलाके की पुलिस ने राजू ठेठ को बड़ी सिक्योरिटी के साथ रखा गया है पुलिस ने राजू ठेठ को पुलिस की बड़ी सिक्योरिटी के अंदर रखा है।