Rajasthan Pak border

स्टेट इंटेलिजेंस को सूचना मिली थी कि राजस्थान के 25-30 व्यक्ति सरहद पार पाकिस्तान के संपर्क में है जिसके चलते सुरक्षा एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान के 20 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है जानकारी के अनुसार सरहद पार से इन लोगों को फोन आ रहे थे तथा इन लोगों ने लंबे समय तक बात भी की है इसी के आधार पर इन को गिरफ्तार करके जानकारी जुटाई जा रही है।

कई बड़े नाम हो सकते हैं शामिल

सूत्रों से पता चला है कि डिटेन किए गए 20 लोगों में कई बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं लेकिन सुरक्षा एजेंसियों ने अभी तक एक भी नाम नहीं बताया है बताया जा रहा है कि डिटेन किए गए लोगों से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है तथा उनके कॉल के रिकॉर्ड भी चेक किए जा रहे हैं सुरक्षा एजेंसियां बड़ी सतर्कता के साथ इस कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

भारतीय वायु सेना करेगी शक्ति प्रदर्शन

आने वाले दिनों में वायु सेना जैसलमेर के फील्ड फायरिंग रेंज में अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है वायु सेना ने इसको वायु शक्ति का नाम दिया है शरद पवार की खुफिया एजेंसियां इस शक्ति प्रदर्शन की जानकारी प्राप्त करना चाह रही है जिसके चलते हुए हैं यहां के लोगों से संपर्क कर रही है। लेकिन भारतीय सुरक्षा एजेंसियां सतर्कता से कार्य कर रही है इसी क्रम में सोमवार को 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जल्दी सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करके इन लोगों के नाम सार्वजनिक कर सकती है यदि यह लोग पाकिस्तान के साथ संपर्क में पाए जाते हैं तो इनके खिलाफ देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज कर इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।