राजधानी जयपुर के नजदीकी जिला टोंक के बनेठा थाना इलाके से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, पत्नी ने अपने नाजायज संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद पति के शव को प्रेमी की मदद से खेत में फेंक दिया। तथा लोगों को गुमराह करने के लिए दूसरे दिन वह चाय लेकर खेत में पहुंची तथा पति के शव के पास बैठकर जोर जोर से रोने लगी। पुलिस को खबर मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की तथा 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया तथा पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

बनेड़ा थाना अधिकारी राजमल कुमावत ने बताया कि सोमवार को थाने के इलाके कि खद्दो की झोपड़ियों में रहने वाले लक्ष्मण जाट का शव कच्चे रास्तों में पड़ा मिला जिसके बाद उसके भाई ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कड़ी से कड़ी जोड़ कर लक्ष्मण जाट की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

थाना अधिकारी कुमावत ने बताया कि लक्ष्मण की पत्नी बाई देवी व राम प्रसाद जाट के बीच काफी लंबे समय से संबंध चल रहे थे जिसके चलते उन्होंने लक्ष्मण को रास्ते से हटाने के लिए यह हत्या का षड्यंत्र रचा तथा दोनों ने मिलकर लक्ष्मण की हत्या कर दी। और साक्षी मिटाने के लिए उसे खेत के कच्चे रास्ते में फेंक दिया।

हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए उन्होंने वहां पड़े पत्थर से लक्ष्मण का सर फोड़ दिया तथा पास में बाइक को खड़ा कर दिया जिसे देखने वाले को ऐसा लगे कि बाइक से गिरने की वजह से इसकी मृत्यु हो गई है लेकिन पुलिस ने देखते ही से हत्या का केस मानते हुए जांच शुरू कर दी तथा हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया।