राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना इलाके में एक कृषि फार्म हाउस की रखवाली करने वाले दंपत्ति कि ₹15000 के लिए बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियों ने इतनी बेरहमी से हत्या की है कि शव पलंग पर पड़े हैं तथा खून के छींटे दीवारों पर लगे हुए हैं। दोनों के शव फार्म हाउस के एक कमरे में लहूलुहान मिले। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया तथा आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि सूरज गांव निवासी सवजी डोडिया व उनकी पत्नी मान डोडिया पिछले 3 सालों से फार्म हाउस की रखवाली कर रहे हैं मंगलवार को बुजुर्ग दंपति की बेटी उनसे मिलने के लिए फार्म हाउस पर आई कथा कमरे का सामने का गेट देखा तो अंदर से बंद था। जिस पर वह पीछे के दरवाजे से अंदर गई अंदर गई तो देखा कि उसके पिता व माता लहूलुहान हालत में पड़े हैं।

मौके पर हालात देखकर उनकी बेटी बबली घबरा गई।जिस पर उसने अपने भाई को फोन पर सारी जानकारी बताई। भाई कुछ गांव वालों के साथ फार्म हाउस पहुंचा तथा पुलिस को संपूर्ण जानकारी दी।सूचना पर सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक नरपत सिंह और थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया.

मौके पर कमरे में सामान बिखरा हुआ पड़ा था तथा महिला के पैर में चांदी के कड़े थे वह भी गायब थे तथा बुजुर्ग दंपत्ति के खून की सीटें दीवारों पर लगे हुए थे। उनके बेटे हरि शंकर ने बताया कि उनके पिताजी फार्म हाउस की रखवाली के साथ-साथ मनरेगा का भी काम करते हैं जिसके चलते उनके पास ₹15000 के लगभग नगदी था, नगदी भी यहां से गायब है।