फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिल्मी जगत के अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी कर ली है उन दोनों ने सात जन्म तक साथ निभाने की कसम खाई है। उन दोनों की शादी के बाद मीडिया में खबर है कि दबंग खान सलमान खान भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है आइए जानते हैं।

मीडिया में यह खबर जोरों शोरों से चल रही है कि सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहू बनने जा रही है लेकिन यह खबर पूरी नहीं है यह बात सच है कि सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहू बनने जा रही है लेकिन वह सलमान खान के साथ शादी नहीं कर रही है आपको बता दें कि वह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले के साथ शादी कर रही है। सोहेल खान के साले का नाम बंटी सचदेवा है। बंटी सोहेल खान की पत्नी सीमा का भाई है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है तथा इन दोनों के परिवार को इनकी रिलेशनशिप से कोई एतराज नहीं है इन दोनों के परिवार वाले इन दोनों की शादी से बहुत खुश हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बंटी ने 2009 में अंबिका चौहान नाम की लड़की से शादी कर ली थी लेकिन बंटी की शादी सिर्फ 4 साल ही टिक पाई थी इसके बाद दोनों ने ही कानूनी रूप से तलाक ले लिया था।

सोनाक्षी सिन्हा और बंटी को मीडिया ने बहुत दफा एक साथ देखा है यह दोनों पार्टियों में एक साथ कपल के रूप में शामिल होते हैं। बंटी पैसे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर है जो फिल्मी जगत में लंबे समय से कार्य कर रहे हैं।

अभी तक इन दोनों ने सगाई की रसम भी पूरी नहीं की है लेकिन इन दोनों के परिवार वालों ने मीडिया को हिंट दीया है कि जल्द ही इन दोनों को लेकर आपको खुशखबरी मिल सकती है।