कोटा जिले से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है एक लड़की अपने भाई की मौत के दिन अपने प्रेमी के संग घर से भाग गई। तथा एक मंदिर में दोनों ने शादी रचा ली। जानकारी के मुताबिक लड़का ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता है। पुलिस ने दोनों को जोधपुर से डिटेन किया है पता लड़की को घर भिजवा दिया है। पुलिस को नाबालिक लड़की ने बताया कि वह घर नहीं जाना चाहती।

लड़की जब घर पर नहीं मिली तो घर वाले सब परेशान हो गए और उसको आस पड़ोस में ढूंढने लगे लेकिन लड़की नहीं मिली। जिसके बाद घर वालों ने कैथून थाने में इसकी एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को जोधपुर से भी डिटेन किया।

ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता है लड़का

जानकारी के अनुसार लड़का लड़की के घर ट्रैक्टर चलाने का काम करता है बीच में उसने काम छोड़ दिया था । लेकिन उसी समय लड़की और उसके बीच प्रेम संबंध बन गए थे जिसके चलते उसने वापस काम शुरू कर दिया था। परिवार वालों का कहना है कि जिस दिन लड़की भागी थी उसी दिन उसके भाई की मौत हुई थी जिसके चलते सारे घर वाले सदमे में थे जिनके सोने के बाद लड़की उसके साथ भाग गई।

उसने रात तक का इंतजार किया. जब सभी सो गए तो वह चुपके से घर से निकली और प्रेमी के साथ भाग गई. फिर दोनों ने मंदिर में शादी रचाई. परिवार से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की को जोधपुर से डिटने कर लिया. अब लड़की अपने घर वापस नहीं जाना चाहती है. फिलहाल पुलिस ने  उसे बालिका गृह भेज दिया गया है.