राजस्थान के भरतपुर जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। या एक शादी होनी थी जिसमें दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर नहीं पहुंचा तो दुल्हन दूल्हे के घर जाकर धरने पर बैठ गई। तथा दुल्हन के पिताजी ने पुलिस में एफ आई आर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि दूल्हे के घरवाले दहेज की मांग कर रहे थे। जिसको हमने पूरा नहीं किया इसके कारण वह बारात लेकर तय समय पर नहीं पहुंचे।

जानकारी के अनुसार महेश चंद की बेटी खुशबू की शादी प्रिंस नगर निवासी कुंतल के बेटे कुशल कुमार के साथ होनी थी पिछले साल 29 नवंबर को खुशबू व कुशल कुमार की सगाई हुई थी। जिसके बाद उनकी 4 मार्च को शादी होनी थी लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा।

धरने पर बैठी दुल्हन

दूल्हे की बारात लेकर नहीं पहुंचने के बाद दुल्हन दूल्हे के घर जाकर बाहर धरने पर बैठ गई है पता उसका कहना है कि जब तक उसको न्याय नहीं मिलेगा वह धरने से नहीं उठेगी। दुल्हन की मांग है या तो दूल्हा उससे शादी करें या फिर दूल्हे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए तथा उसे सजा दी जाए। उसकी मांग नहीं माने जाने पर वह है जब तक जिंदा है तब तक धरने पर बैठी रहेगी।

दुल्हन के पास पुलिसकर्मी किए गए तैनात

दुल्हन सोमवार से ही दूल्हे के घर के बाहर धरने पर बैठी हुई है तथा दूल्हे के घर की दीवारों पर अपनी शादी के पोस्टर लगा दिए हैं। धरने को देखते हुए पुलिस थाना अधिकारी ने दुल्हन की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं।