प्रदेश के जोधपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक बड़े भाई ने संपत्ति के चलते अपनी छोटी बहन को गोली मारकर हत्या कर दी बताया जा रहा है कि संपत्ति के चलते घर में बहुत दिनों से कहासुनी चल रही थी. लेकिन गुरुवार को अचानक बड़ा भाई घर आता है और घरवालों वह भाई के बीच कहासुनी होना शुरू हो जाता है जिसके बाद भाई अपने जेब से पिस्तौल निकालकर बहन पर फायरिंग कर देता है जिसके चलते बहन की मौके पर ही मौत हो जाती है।

अपनी मां को मारने की भी करी थी कोशि

बहन की हत्या करने के बाद वह है रुका नहीं उसने अपनी मां को मारने के लिए भी कोशिश करें लेकिन मां ने वहां से भाग कर अपनी जान बचा ली जिसके बाद वह भी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामले को संवेदनशील समझते हुए जांच कर रही है तथा आरोपी को तलाश रही है।

जोधपुर में गोली कि धमाके के बाद दहशत फैल गई है घटना जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र में स्थित देवनगर डीगाड़ी की है। जहां एक कलयुगी भाई ने अपनी ही छोटी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण संपत्ति बताया जा रहा है।

गुरुवार को बाबूलाल बिश्नोई व उनका परिवार दैनिक दिनचर्या में लगा हुआ था तभी अचानक उनका बेटा श्रवण वहां आता है तथा संपत्ति को लेकर घर वालों से झगड़ा करना शुरू कर देता है धीरे-धीरे बात बढ़ने लगती है जिसके चलते छोटी बहन बड़े भाई को समझाने के लिए बीच में बोल पड़ती है जिससे गुस्साए भाई ने अपनी बहन पर गोली चला दी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।