कोटा के रामगंज मंडी इलाके में मामूली बात पर सरेआम बीच सड़क पर बदमाशों द्वारा दो भाइयों की चाकू से मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद बदमाश फरार हो गए, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग को जाम कर दिया जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने मामले को शांत करवाया तथा बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। परिजनों की मांग माने जाने के बाद रास्ते को खोला गया। करीब 18 घंटे तक राजमार्ग बाधित रहा।

जानकारी के अनुसार दोनों भाइयों की हत्या माधोपुर कॉलोनी में की गई जिसका कारण छोटी सी बात है, बताया जा रहा है कि दो चचेरे भाई बंटी और दुर्गेश अपने एक दोस्त के साथ बाइक से जा रहे थे उसी समय माधोपुर कॉलोनी में बैठे हुए एक व्यक्ति से उनकी बाइक हल्की सी टच हो गई जिसके बाद उस व्यक्ति के साथियों का था व्यक्ति ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद बात बढ़ने से उन लोगों ने चाकू से दोनों भाइयों पर हमला कर दिया तथा उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

खून से लथपथ पड़े रहे तीनों युवक

बदमाशों ने तीनों युवकों पर धारदार चाकू से लगातार हमले किए जिससे वह खून से लथपथ हो गए तथा वहीं गिर गए जिसके बाद लोग तमाशा ही देखते रहे लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। बहुत देर तक तीनों युवक वहीं पड़े रहे तथा कुछ देर बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया गया तथा साथी का इलाज अभी जारी है।

कोटा-रामगंजमंडी हाईवे किया जाम

सूचना पर पहले स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन माहौल को देखकर तत्काल अतिरिक्त जाब्ता मंगवाया गया. इस पर पांच थानों के जाब्ते के साथ बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोटा-रामगंजमंडी हाईवे जाम कर दिया. रातभर लोग हाईवे पर डटे रहे. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी उनसे समझाइश करते रहे लेकिन समाधान नहीं निकल पाया.