जयपुर। दिल्ली में पंजाब में अपने पांव जमाने की बाद आम आदमी पार्टी अब राजस्थान में अपना अस्तित्व बनाने का प्रयास कर रही है। जिसके लिए रविवार को जयपुर में एक सम्मेलन का आयोजन किया गया जिस का संबोधन राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने किया। संजय सिंह ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी राजस्थान में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरे गी।

1000 से ज्यादा लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित सम्मलेन में प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ा. उम्मीद से ज्यादा जोशीले कार्यकर्ताओं को देखकर पार्टी के नेताओं के हौंसले बुलंदी पर नजर आये.मिलन में 1000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। सांसद संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी तथा पार्टी के लिए समर्पण से कार्य करने की नसीहत दी।

बीजेपी व कांग्रेस के नेताओं को आप में आने का न्यौता

सम्मेलन में हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे लेकिन मंच पर एक मकबूल नेता की कमी खलती रही जिसके चलते राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस में बीजेपी के नेताओं को आम आदमी पार्टी में शामिल होने का खुला न्यौता दे दिया है। संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी में भी बहुत से ईमानदार नेता है। जो हमारी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

सम्मेलन में मंच से कहा गया कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का वादा करके दिल्ली की सत्ता में आई थी. बेहतर शिक्षा और चिकित्सा के साथ सस्ती बिजली और पानी का वादा उसने पूरा करके दिखाया है. देखते ही देखते पार्टी की दिल्ली में जड़ें इतनी गहरी हो गईं हैं कि वहां कांग्रेस खत्म होने के कगार पर पहुंच गई है. जबकि बीजेपी की भी दिल्ली में हालत खस्ता है. दिल्ली का प्रयोग पार्टी ने पंजाब में दोहराया. वहां आप को बड़ी जीत मिली है. उसके बाद अब वो दिल्ली से सटे राज्यों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है.