राजस्थान पुलिस ने तीन बदमाशों को 90 किलो चांदी, 200 ग्राम सोना व हथियारों के साथ झालावाड़ जिले से गिरफ्तार किया है यह बदमाश मध्यप्रदेश में चोरी की वारदात कर कर राजस्थान भाग आये थे। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास मिली चांदी व सोने की कीमत 60 से 70 लाख रुपए आंकी गई हैं।

झालावार पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन कुछ साथी भागने में कामयाब हो गए गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राजेंद्र कंजर(25) झालावाड़ का है तथा अन्य 2 साथी सुरेंद्र और अनीश राजगढ़ मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।

पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह लोग मध्यप्रदेश में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं जिसके लिए उनके कुछ साथी दिन में रेकी करते हैं कि कौन से घरों में वह दुकानों पर ताले लगे हुए हैं जिसके बाद वह रात में हथियारों के साथ जाकर वहां पर लूटपाट करते हैं तथा लूट में प्राप्त होने वाले धन को बराबर हिस्सों में बांट लेते हैं।

आरोपियों ने बताया कि यह धन आगर जिले की दो सराफा बाजार की दुकानों से लूट से प्राप्त किया गया है और वह झालावाड़ इस प्राप्त धन को बराबर हिस्सों में बांटने के लिए आए थे।

पुलिस को मुखबिर उसे सूचना मिली थी कि बावड़ी खेड़ा गांव के जंगल में कुछ हथियारबंद लोग मौजूद है इस सूचना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने जंगल में छापेमारी की तथा इन बदमाशों को गिरफ्तार किया पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।